Sa Re Ga Ma Pa Little Champs Winner: सा रे गा मा पा शो की विनर आर्यानंदा बाबू बनी

Sa Re Ga Ma Pa Little Champs Winner: सा रे गा मा पा शो की विनर आर्यानंदा बाबू बनी

मसहूर सिंगिंग रियलिटी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ का 8वां सीजन खत्म हो चुका है और टीवी की दुनिया को उनकी नई सिंगिंग लिटिल चैंपियन मिल गई हैं. केरल से आईं नन्हीं आर्यानंदा बाबू ने ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ का 8वां सीजन की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है. तो आइए हम आपको बताते हैं आर्यानंदा बाबू के बारे में कुछ अनजानी बातें.

आर्यानंदा बाबू केरल स्थित कैलीकट की रहने वाली हैं. आर्यानंदा बाबू भले ही ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ का 8वां सीजन की ट्रॉफी भले ही अपने नाम कर ली हों लेकिन अभी भी उन्हें हिंदी भाषा समझ में नहीं आती हैं. इस बात का खुलासा आर्यानंदा बाबू खुद ही इस टीवी शो पर किया था. 

Sa Re Ga Ma Pa Little Champs Winner

आर्यानंदा बाबू ने ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ शो के फिनाले की परफॉरमेंस से पहले अपनी जर्नी इस एपिसोड में बताया था कि जब वे शो के मंच पर ऑडिशन देने के लिए आई थी तब ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ टीवी शो के जज इंडियन प्लेबैक सिंगर अल्का याग्निक और दूसरे लोगों की बातें उन्हें बिल्कुल भी समझ नहीं आती थीं. इसका कारण था की, आर्यानंदा बाबू को हिंदी भाषा का ना आना. 

आर्यानंदा बाबू की आयु 12 वर्ष है और वे अपने पेरेंट्स के साथ केरल स्थित कैलीकट में रहती हैं. आर्यानंदा बाबू इस जीत से उनके माता-पिता बेहद खुश नजर आ रहे हैं. आर्यानंदा बाबू हिंदी ना आने के बाद भी उन्होंने अपनी सुरों से टीवी रियलिटी शो ‘सारेगामापा’ के मंच पर इस शो के जज अल्का याग्निक, हिमेश रेशमिया और जावेद अली का तो दिल पूरी तरह जीता ही लिया इसके साथ ही इस टीवी शो पर मौजूद दर्शकों के दिलों में भी अपनी जगह बना ली. 

आर्यानंदा बाबू बताती हैं कि इस टीवी शो में उनके लिए स्पेशल मोमेंट तब था जब उन्होंने मंच पर ‘सत्यम शिवम सुन्दरम’ गाना गाया था और ‘सारेगामापा’ की जज अल्का याग्निक ने आर्यानंदा बाबू को खुशी से गले लगा लिया था. 

Sa Re Ga Ma Pa Little Champs Winner

इस टीवी शो के जज इंडियन प्लेबैक सिंगर हिमेश रेशमिया ने आर्यानंदा बाबू को ‘डीवाइन चाइल्ड’ का नाम दिया था. हिमेश रेशमिया कहते थे कि पूरे वातावरण को आर्यानंदा बाबू अपनी सिंगिंग के द्वारा डीवाइन एनर्जी में बदल देती हैं. ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ का 8वां सीजन का मंच आर्यानंदा बाबू की जीवन का सबसे बड़ा मौका था. ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ 8वां सीजन की ट्रॉफी को जीतने के बाद आर्यानंदा बाबू बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने को तैयार हो गई हैं.

अपनी जीत से बेहद खुश आर्यानंदा बाबू ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा की, “मैं ईमानदारी से कहूं तो आज मेरा यह सपना सच हो गया है. टीवी रियलिटी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ 8वां सीजन का यह सफर मेरे लिए काफी कुछ सीखने का एक बहुत ही बढ़िया अनुभव रहा. मैं सभी जजों और मेंटर्स की आभारी हूं, जिन्होंने मुझे एक सिंगर के रूप में खुद की काबिलियत पहचानने में मेरी काजी मदद की और सभी ने हमेशा ही मुझे सपोर्ट किया.

Sa Re Ga Ma Pa Little Champs Winner

जहां अब मेरा यह यादगार सफर खत्म हो रहा है, वहीं इस शो के दौरान मैं अपने मेंटर्स की साथ बिताए अनमोल यादें अपने साथ लेकर जाऊंगी और उस ज्ञान को, जो मैंने इस शो के दौरान सीखा है और सबसे महत्वपूर्ण वो रिश्ते, जो पूरी जिंदगी भर के लिए सभी जजों और ज्यूरी मेंबर्स के साथ बन गए हैं. मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि मुझे अपने म्यूजिक टैलेंट को दिखाने का यह मौका मिला और मैं सिंगिंग रियलिटी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ और जी टीवी चैनल की सदा आभारी हूं कि उन्होंने मुझे यह सुनहरा मौका दिया.”

Sa Re Ga Ma Pa Little Champs Winner

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *