Salman Khan Upcoming Movie Radhe: सलमान खान राधे फिल्म में एक टपोरी पुलिस का किरदार करेंगे!

Salman Khan Upcoming Movie Radhe: सलमान खान राधे फिल्म में एक टपोरी पुलिस का किरदार करेंगे!

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान कोविड-19 पेंडेमिक के करीब साढे़ छह महीने के ब्रेक के बाद अपनी फ़िल्म की शूटिंग पर लौट चुके हैं. खबरों के मुताबिक़ , कोविड-19 पेंडेमिक के लॉकडाउन के बाद सलमान खान ने अपनी बॉलीवुड फिल्म ‘राधे’ के लिए बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ एक पावर पैक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, ‘राधे’ फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक नो-नॉनसेंस पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे और वहीं एक्टर रणदीप हुड्डा इस फिल्म में गोवा के एक ड्रग माफिया के किरदार में नजर आएंगे.

Pic Credit: Social media

सलमान खान इस फिल्म में रणदीप हुड्डा के इस ड्रग्स रैकेट का खुलासा करेंगे. इस फिल्म के मुख्य आकर्षण सलमान खान और रणदीप हुड्डा के बीच मुठभेड़ में से एक होगा. खबरों के अनुसार, सलमान खान और रणदीप हुड्डा के बीच हैंड टू हैंड कॉम्बेट, चेस सीक्वेंस जैसे कई एक्शन सीक्वेंस नजर आएगा. बॉलीवुड फ़िल्म ‘राधे’ के लिए साउथ कोरिया के सबसे बड़े क्वोन स्टंटमैन और मार्शल आर्ट्स स्टार टाए-हो की भी सहायता ली जा रही है. 

Salman Khan Upcoming Movie Radhe

न्यूज़ पेपर ‘मिड डे’ से बातचीत में शुत्रो के अनुसार बताया है कि, इस फ़िल्म के एक सीन में सलमान खान का रोल राधे गोवा के ड्रग माफिया के किरदार में रणदीप हुड्डा का पीछा करेगा. सलमान खान और इस फ़िल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा फ़िल्म के इस सीन को फास्ट पेस वाला चाहते हैं और सलमान खान और प्रभु देवा ने स्वीकारा कि कोरिया के क्वोन स्टंटमैन और मार्शल आर्ट्स स्टार टाए-हो इस सीन के लिए परफेक्ट होंगे. टाए-हो इस इंडिया में करीब एक महीने तक रूके थे और इस दौरान मुंबई स्थित बांद्रा स्टूडियो में फ़िल्म की इस सीन की शूटिंग की गई थी. टाए-हो इस दौरान बैंडस्टैंड के फाइव स्टार होटल में रूके थे. 

Pic Credit: Social media

Salman Khan Upcoming Movie Radhe

बॉलीवुड फ़िल्म ‘सुल्तान’ और ‘किक’ के बाद एक बार फिर से सलमान खान रणदीप हुड्डा के साथ इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है.
गौरतलब है कि रणदीप हुड्डा और सलमान खान बॉलीवुड फिल्म ‘सुल्तान’ और ‘किक’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम करने के बाद एक फिर से एक साथ इस फ़िल्म में नजर आएंगे. सलमान खान एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ इस फिल्म प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.

इस फ़िल्म से पहले सलमान खान और दिशा पाटनी बॉलीवुड फिल्म ‘भारत’ में एक साथ नजर आ चुके हैं. ‘राधे’ फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा इस फ़िल्म से पहले सलमान खान के साथ बॉलीवुड फ़िल्म ‘वॉन्टेड’ और ‘दबंग 3’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. आपको बता दें कि इस वर्ष ईद के मौके पर बॉलीवुड फिल्म ‘राधे’ को रिलीज किया जाना था लेकिन कोविड-19 पेंडेमिक के कारण ऐसा नहीं हो सका. बॉलीवुड स्टार दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा के अलावे इस फिल्म में जैकी श्रॉफ भी मुख्य किरदार में हैं. 

Salman Khan Upcoming Movie Radhe

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *