Sapna Chowdhary Marriage: डांसर सपना चौधरी माँ बनी!

Sapna Chowdhary Marriage

मशहूर हरियाणवी गायिका और डांस परफ़ॉर्मर सपना चौधरी अब मां बन गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सपना चौधरी ने बेटे को को जन्म दिया है. सपना चौधरी के पति हरियाणवी गायक-कलाकार वीर साहू ने सोशल मीडिया द्वारा यह गुडन्यूज सांझा किया है.

वैसे अब तक उन्होंने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की ख़बर सभी से छुपाए रखा. सपना चौधरी और वीर साहू इन दोनों की शादी करने की खबरें तो थीं. लेकिन उनके द्वारा इस बात की कभी पुष्टि नहीं की गई।

सपना चौधरी के पति ने फेसबुक लाइव के जरिए खुद सपना चौधरी के मां बनने की खबर का खुलासा किया है. सपना चौधरी के मां बनने के साथ ही सपना चौधरी और वीर साहू की शादी की बात का भी पता चला है. सपना चौधरी के फैंस उन्हें मां बनने की ख़ुसी में उन्हें बधाईयां दे रहे हैं.

Pic Credit: Social media
Sapna Chowdhary Marriage

हरियाणा के हिसार जिले के रहने वाले वीर साहू ने जनवरी में सपना चौधरी से शादी की थी. वीर साहू के फैमिली में किसी के देहांत होने के कारण उनकी शादी की खबर को गुप्त रखा गया था. इस वक्त तो खुद सपना चौधरी और वीर साहू के सभी परिवार के सदस्य नन्हे मुन्ने के आने से काफी ज्यादा खुश है.

हालांकि सपना चौधरी के पति वीर साहू को सोशल मीडिया पर फैंस की काफी नाराजगी झेलनी पड़ी. कई लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर सपना चौधरी और वीर साहू को ट्रोल किया. वीर साहू ने सोशल मीडिया पर अपने फेसबुक लाइव में पिता बनने की खुश खबर दी है. इस दौरान सोशल मीडिया यूज़र्स द्वारा किये गए ट्रोल्स को लेकर वीर साहू काफी नाराज भी दिखे और उन यूज़र्स की जमकर क्लास लगाई.

Sapna Chowdhary Marriage

Pic Credit: Social media

कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने वीर साहू और सपना चैधरी के माता-पिता पर किए गए भद्दे और अश्लील टिप्पणी को लेकर वीर साहू ने नाराजगी जताई. वीर साहू ने साफ-साफ कहा कि वे अपनी पर्सनल लाइफ में किसी भी प्रकार को कोई हस्तक्षेप नहीं चाहते. वे सभी को क्यों बताएं कि उन्होंने शादी कर ली और उन्हें कोई पब्लिसिटी नहीं चाहिए.

वीर साहू की बात करें तो वे एक सिंगर, राइटर, कंपोजर, प्रोड्यूसर और एक्टर हैं और वे सपना चौधरी को भी उनके काम के लिए काफी सपोर्ट करते हैं. पिछले 4 वर्षो से वीर साहू और सपना चैधरी दोनों ही रिलेशन में जो अब शादी में बदल गया है.

Pic Credit: Social media

Sapna Chowdhary Marriage

सपना चौधरी अपने स्टेज डांस परफॉर्मेंस और इंटरनेट के वीडियोज द्वारा पूरे देशभर में काफी मशहूर हैं. हरयाणवी सांग ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ सपना चौधरी का लोकप्रिय म्यूजिक वीडियो है. इसके अलावा भी ‘जीरो फिगर’ और ‘रसगुल्ला’ भी सपना चौधरी के जाने माने गाने हैं, जिनपर उन्होंने डांस परफॉर्मेंस कर लोकप्रियता हासिल की है.

वहीं वीर साहू हरयाणा के मशहूर सिंगर, एक्टर और राइटर हैं. हरियाणा में वीर साहू की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वीर साहू एक किसान जाट फैमिली से बिलोंग करते हैं. लोगों द्वारा वीर साहू का स्वैग बहुत पसंद किया जाता है.

वीर साहू ने सॉन्ग ‘थड्डी बड्डी’ से अपने म्यूजिक करियर की सुरुआत किया था. वे ‘खलनायक’, ‘गांधी फिर आ गया’, ‘रशूट आला जाट’ जैसी फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुके हैं. वीर साहू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. 

Sapna Chowdhary Marriage

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *