Shilpa Shinde on Kangana Controversy: शिल्पा ने कहा कि चप्पल मार रही महिलाओं को कौन पैसे दे रहा है!

Shilpa Shinde on Kangana Controversy

एक्ट्रेस कंगना रनौत के द्वारा पाकिस्तान के कब्जे वाले पीओके के जैसा मुंबई सिटी को बताने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को बहुत से लोग भला बुरा कह रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही शिवसेना के नेता संजय राउत और कंगना रनौत के बीच ट्विटर पर इसको लेकर बहुत बहस भी हुई थी। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इसी दौरान महाराष्ट्र के मुंबई सिटी को छोटा पाकिस्तान कह दिया था। कंगना के खिलाफ इसी को लेकर महाराष्ट्र में शिवसेना के वर्कर जगह जगह पर विरोध कर रहे थे। इसी पर बिग बॉस विनर और छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ हो रहे इस विरोध पर अपनी प्रतिक्रिया इंस्टाग्राम के माध्यम से दी है।

Pic Credit: Shilpa Shinde Instagram

दरअसल हुआ ये की कंगना के द्वारा महाराष्ट्र के मुंबई सिटी को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर कहने पर महाराष्ट्र में शिवसेना पार्टी के महिला वर्कर ने कंगना रनौत के खिलाफ जगह जगह पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। ये महिला वर्कर्स ने कंगना रनौत के पोस्टर पर चप्पले और जूते चला कर अपना विरोध जाता रही है। महिला वर्कर्स के द्वारा कंगना रनौत के पोस्टर पर चप्पल मारते हुए वीडियो को टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Shilpa Shinde on Kangana Controversy

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने इस वीडियो को शेयर करते हुए वीडियो में चप्पल मार रही महिलाओं पर कटाक्ष करते हुए शिल्पा ने इस वीडियो के पोस्ट में लिखा है कि, ‘आज के समय में एक औरत ही औरत की दुश्मन हो गयी है। कितने पैसे मिले है इन महिलाओं को यह शर्मनाक हरकत करने के लिए? ये ही महिलाएं अपने घर में अपने अपने पति से मार खाती होंगी, लगता है उसी सब का भड़ास इस पोस्टर पर चप्पल मार कर निकाल रही हैं। टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का ये इंस्टाग्राम पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Shilpa Shinde on Kangana Controversy

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *