Sushant Case CBI Investigation: रिया के वकील ने कहा केस CBI को देना गैरकानूनी!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब बिहार पुलिस के शामिल हो चुकी है, लेकिन शुरुआत से ही इस केस को मुंबई पुलिस देख रही थी। जब से बिहार पुलिस की इस केस में एंट्री हुई है तब से लगातार ऐसी बातें सामने आ रही हैं कि मुंबई पुलिस बिहार पुलिस की मदद नहीं कर रही है। अब अंततः बिहार गवर्मेन्ट ने बोला है कि मुंबई पुलिस के आचरण को देखते हुए वह इस केस के लिए CBI इन्वेस्टिगेशन की मांग करने जा रही है। लेकिन रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा है कि बिहार सरकार की ये डिमांड कानून के हिसाब से सही नही है।



रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने इस मामले पर बात करते हुए कहा की, ‘ जो सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है रिया चक्रवर्ती ने उसमें बोला गया है कि उससे बिहार पुलिस का कुछ भी रिलेशन नहीं है कि वे केस का इन्वेस्टिगेशन करें। कोई कानूनी आधार ही नहीं है की बिहार की पुलिस इस केस में कोई जांच करें। रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश ने ये भी कहा की ज्यादा से ज्यादा से बिहार पुलिस ये कर सकती है कि जीरो FIR करें आप और उसे मुंबई पुलिस को ट्रांसफर कर दीजिए। कानूनी तरीका ये है कि आप केस ट्रांसफर करे, नही तो आप संघीय ढांचे के खिलाफ जा रहे हैं, इस तरह से जांच में हस्तक्षेप करके आप। यह भारत के संविधान के मूल में है जिसके चलते भारत राज्यों का संघ बना हुआ है।’



आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद से ही इन्वेस्टिगेशन पर सवाल किये जा रहे है। बिहार पुलिस ने जब इन्वेस्टिगेशन स्टार्ट की तो मुंबई पुलिस पर हेल्प ना करने के कई बार आरोप लग रहे है। बिहार सरकार अब जब बोल चुकी है कि वह इस केस को CBI जांच की करवाने के लिए सिफारिश करने जा रही है इसके बाद तभी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के वकील का ये बयान सामने आ रहा है। आपको वैसे बता दें कि रिया के ये वकील इस से पहले भी बहुत से हाई प्रोफाइल सिलेब्रिटीज के केस लड़ चुके हैं। इन हाई प्रोफाइल नाम में संजय दत्त और सलमान खान जैसे नाम है।

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *