Sushant death Mystery: ‘सुसाइड ऑर मर्डर’ सुशांत के डेथ मिस्ट्री पर बनी फिल्म का फर्स्ट लुक जारी!

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड के घटनाक्रम से इंस्पायर्ड आने वाली फिल्म ‘सुसाइड ऑर मर्डर : अ स्टार वॉज लॉस्ट’ फ़िल्म में जो विलेन है उसका पहला लुक सोशल मीडिया के माध्यम से आ गया है। पोस्टर में फ़िल्म के इस किरदार को नेपोकिंग बताया गया है, राणा जो कि न्यूकमर अभिनेता है वो इस किरदार को प्ले करने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर फर्स्ट लुक देखने के बाद यूजर्स राणा की तुलना फिल्ममेकर करन जौहर से करने लगे।
वीएसजी बिंज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ओटीटी प्लेटफार्म के पोस्टर शेयर करते हुए ये लिखा की, “वह बिग शॉट फिल्म निर्माता है। मगर वह सिर्फ स्टार किड्स को ही लॉन्च करने के लिए जाना जाता है। आपको मिलवाते हैं राणा से ‘सुसाइड ऑर मर्डर’ में जो नेपोकिंग के किरदार में है।”

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

बहुत से सोशल मीडिया यूजर ने राणा का पोस्टर देखते ही लिखा है, ” वे करन जौहर होंगे? इस पोस्टर से तो यही लग रहा है” इसी पोस्ट पर कई और यूजर का कमेंट है, “सेम टू सेम करन जौहर का लुक दे दिया गया है इसको।” वही एक अन्य यूजर ने ये लिखा है की, “मुझे ऐसा लगता है की जैसे ये करन जौहर हो।” कई और यूजर्स ने भी कुछ ऐसा ही कमैंट्स किए हैं।

Pic credit: vsg binge instagram
Pic credit: vsg binge instagram
Pic credit: vsg binge instagram

सचिन तिवारी कर रहे लीड रोल

सचिन तिवारी सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल और साथ ही एक टिकटोकेर है, इस फिल्म में सचिन तिवारी सुशांत से प्रेरित मुख्य भूमिका (एक आउटसाइडर) में दिखाई देंगे। शमिक मौलिक के डायरेक्शन में यह फिल्म बन रहा हैं। इस फिल्म को इसी वर्ष क्रिसमस के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म वीएसजी बिंज पर स्ट्रीम हो किया जा सकता है।

बॉलीवुड इनसाइडर्स के असली चेहरे आएंगे सामने

इस फिल्म के प्रोड्यूसर विजय शेखर गुप्ता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे इस फिल्म के जरिए ऐसे लोगों की कहानी दिखाना चाहते हैं, उनका कोई गॉडफादर बॉलीवुड इंडस्ट्री न होने की वजह से क्योंकि वह एक छोटे से शहर से थे,इसलिए उन्हें बहुत ही संघर्ष करना पड़ जाता है। वे आगे कहते हैं, “हम एक-एक कर फिल्म के सारे कैरेक्टर को रिवील करते रहेंगे। मैं आपको ये यकीन दिलाता हूं कि यह फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री के इनसाइडर्स के रियल फेस को सामने लाएगी।”

सितंबर में फ्लोर पर आ सकती है फिल्म

विजय शेखर गुप्ता के मुताबिक, यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक नहीं है। बल्कि सुशांत की जिंदगी से इंस्पायर्ड है। यह फिल्म सितंबर में फ्लोर पर आ सकती है। मुंबई और पंजाब में इसकी शूटिंग की जाएगी।

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *