Sushant suicide case: अंकिता लोखंडे को रिया पर केस के बाद मिला सकून!

अंकित लोखंडे सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिखा है, जिससे अंकित के मन में चल रही बात सामने आ गई हो। अंकित लोखंडे के इस पोस्ट को सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली द्वारा रिया चक्रवर्ती पर की गई एफआईआर से मिलाया जा रहा है। अंकिता लोखंडे ने लिखा है- सच जीत गया। 3 साल पहले सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद सुशांत सिंह का नाम कई अन्य एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा था, जिसमे से रिया चक्रवर्ती एक हैं।

अंकिता की पिछली चार पोस्ट केवल सुशांत के लिए

सुशांत का जाना अंकिता के लिए किसी सदमें से कम नहीं रहा। पिछली 4 पोस्ट्स अंकिता लोखंडे के ध्यान दिया जाए तो वे सभी पोस्ट केवल सुशांत के लिए ही रहीं है। जिनमें सुशांत के लिए अंकित ने दो बार जलते हुए दीये के साथ सुशांत को चाइल्ड ऑफ गॉड लिखा था। वहीं एक और पोस्ट सुशांत की आखिरी फिल्म की रिलीज होने से पहले की है। बात सुशांत सिंह और अंकिता के रिश्ते की करें तो 2013 में काई पो छे से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले सुशांत पहले टीवी एक्टर थे। सुशांत पवित्र रिश्ता टीवी शो में अंकिता लोखंडे के को-एक्टर रहे।

Pic credit: Ankita lokhande twitter

गिरफ्तारी के डर से गायब हुईं रिया

मंगलवार को हुए पूरे घटना के बाद एक्ट्रेस रिया और उनके पूरे परिवार पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। रिया चक्रवर्ती पर गैरजमानती धारा भी लगी है। पटना के राजीव नगर पुलिस ने सुशांत सिंह के पिता के लगाए आरोप पर धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत रिया और उसके माता-पिता समेत छह लोगों को आरोपी बनाया है। बुधवार को पटना पुलिस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए उनके बताए गए पते पर पहुंची थी। लेकिन पटना पुलिस को जानकारी दी गई कि रिया और उनका पूरी फैमिली यहां नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *