Sushant Suicide Case: अब SIT जाँच की मांग, सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा हत्या हुई है सुशांत की।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुम्बई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी।

  • सुशांत सिंह राजपूत के डेड बॉडी 14 जून को उनके मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट पाए गए थे
  • सुब्रमण्यम स्वामी जो कि बीजेपी से सांसद है उन्होने  इस दावे की पुष्टि के लिए ट्वीट कर एक डॉक्यूमेंट शेयर किया है

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की जांच किसी कोर्ट या इंडिपेंडेंस एजेंसी की निगरानी में गठित एसआईटी से कराने को लेकर मुम्बई हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। ‘लेटस टॉक’ दिल्ली की एनजीओ की प्रमुख कंचन राय की ओर से याचिका भेजी गई है। इस याचिका में आरुषि तलवार जैसी कई अन्य आपराधिक घटनाओं का हवाले दिया गया और रिया चक्रवर्ती की भूमिका सुशांत सिंह की सुसाइड केस में सवालों के घेरे में रखा गया है। इस याचिका पर स्थिति साफ होने की बात बताई गई है।

कैवियट दायर करेंगे वकील विकास सिंह!

रिया चक्रवर्ती जो कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में कथित अभियुक्त उन्होने भी सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। इधर सुशांत सिंह के फादर की ओर से भी सीनियर एडवोकेट विकास सिंह कैविएट दाखिल करेंगे। सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह के मुताबिक हर एक सवाल जो कि इस याचिका में किये गए है उसका जवाब कोर्ट में देंगे ताकि सुशांत सिंह के लिए इस कानूनी लड़ाई में असली गुनाहगार तक कानून का हाथ पहुंच सके।

सुशांत की हत्या हुई है: सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा!

भाजपा सांसद डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले में ट्वीट करके कहा कि सुशांत सिंह ने सुसाइड नहीं की, बल्कि उनका मर्डर किया गया है। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के अपने अपार्टमेंट जो कि बांद्रा में स्थित है वहां मृत मिले थे।  सुब्रमण्यम स्वामी जो भाजपा से सांसद है उन्होंने ट्वीट में बताया कि आखिर उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि सुशांत सिंह की मर्डर हुआ है। ट्वीट करके सुब्रमण्यम स्वामी ने एक डॉक्यूमेंट शेयर की है। इस ट्वीट में सुशांत सिंह के गले पे निशान की जगह है । और इसमें यह भी कहा गया है कि सुशांत सिंह के गले पे मिला निशान सुसाइड की ओर इशारा नहीं करते।

जो डॉक्यूमेंट सुब्रमण्यम स्वामी ने शेयर किया है उसमें सुशांत सिंह से जुड़े कुल 26 पॉइंट्स पर बात की गई है। स्वामी का दावा है कि इनमें से केवल 2 पॉइंट्स आत्महत्या की थ्योरी को सपोर्ट करते हैं। बाकी के सभी 24 पॉइंट्स का इशारा मर्डर की थ्योरी की ओर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *