Sushant Suicide Case: एक्ट्रेस रिया ने सबसे नामी वकील को केस के लड़ने लिए हायर किया!

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने केस कर दिया है। लेटेस्ट जानकारी के अनुसार, खुद को बचाने के लिए रिया ने देश के सबसे नामी गिरामी और बड़े लॉयर सतीशमाने शिंदे को हायर कर लिया है। बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान और संजय दत्त का केस हैंडल कर चुके हैं सतीश ने।

इस वकील को संजय दत्त और सलमान खान ने भी हायर किया था!
सुशांत के पिता ने इस केस में नया मोड़ ला दिए है। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के पिता ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज करवा दिया है। उनके पिता का आरोप है कि सुशांत को आत्महत्या के लिए रिया ने ही उकसाया था। जानकारी ये भी है कि रिया ने वकील सतीश माने शिंदे को हायर किया है। 1998 के ब्लैकबक में सलमान खान और 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस में संजय दत्त के वकील भी रहे चुके हैं सतीश। अब रिया अंतरिम जमानत के लिए अप्लाई आज कर सकती हैं।

Pic credit: Social media



रिया के घर मंगलवार को दिखे थे वकील!
एक रिपोर्ट्स के अनुसार, अग्रिम जमानत के लिए माने शिंदे मंगलवार को ही पेपर्स साइन कर दिए थे क्योंकि जूनियर वकील रिया के घर के बाहर आनंदिनी फर्नांडिस को देखे गए थे। FIR के 7 पेज में सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर होने की बात रिया के पिता ने भी लिखी है। उनके पिता ने लिखा है कि रिया और रिया के फैमिली ने जानते हुए मतलब जानबूझकर सुशांत को दिमागी रूप से बीमार दिखाने की साजिस करी थी।

Follow Filmy Masala For more details!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *