Sushant Suicide Case: रिया और उनके भाई सुशांत के 2 कंपनी में डायरेक्टर थे!

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में केस दायर होने के बाद अब बिहार पुलिस रिया के खिलाफ तेजी से सबूत इकट्ठा कर रही है। इसी दौरान अब ये खबर भी सामने आ रही है कि एक्टर सुशांत के जिन दो कंपनियों में रिया और रिया का भाई डायरेक्टर था, ये कंपनी इन दोनों लोगों के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के पते पर ही रजिस्टर्ड थीं। इसके साथ ही ये भी पता चला है कि जब सुशांत ने पहली कंपनी को शुरू की थी तभी कुछ समय के बाद सुशांत डिप्रेशन में चले गए थे।

Pic credit: Rhea chakravarti instagram

रिया के साथ मिलकर सुशांत ने दो कंपनियों ‘विविडरेज रियालिटीएक्स प्राइवेट लिमिटेड’ (Vividrage RhealityX Pvt Ltd) और ‘फ्रंट इंडिया फोर वर्ल्ड फाउंडेशन’ को स्टार्ट किये थे। पहली कंपनी इसमें से विवेडरेज की नीव 2019 सितंबर में की गई थी।

अपने भाई को रिया ने डायरेक्टर बनवाया था!

एक रिपोर्ट्स के अनुसार उस समय रिया ने ना सिर्फ खुद के भाई शोविक चक्रवर्ती को सुशांत के कंपनी में डायरेक्टर बनाने के लिए सुशांत को मनाया था, बल्कि रिया अपना नाम शामिल कराने के लिए कंपनी के नाम में Reality की स्पेलिंग को भी ‘Rhea’lity कर दिया था।

नई कंपनी शोविक के साथ शुरू की थी!

गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती के साथ कंपनी शुरू करने के कुछ महीनों बाद ही सुशांत डीप्रेशन में जाने लगे थे। इसका इलाज सुशांत अलग-अलग डॉक्टर्स से करवा रहे थे। इसी बीच सुशांत के इलाज के दौरान ही जनवरी 2020 में रिया के भाई शोविक ने सुशांत साथ मिलकर एक और कंपनी ‘फ्रंट इंडिया फोर वर्ल्ड फाउंडेशन’ का उदघाटन की थी।

Pic credit: Rhea chakravarti instagram

दोनो ही कंपनी रिया के पिता के फ्लैट पर रजिस्टर्ड थी!

एक tv चैनल की खबर के अनुसार दोनों ही कंपनियां उल्वा स्थित एक फ्लैट जो नवी मुंबई में स्थित है, इसके पते पर रजिस्टर्ड हैं और ये फ्लैट इंद्रजीत चक्रवर्ती के नाम पर है, जो कि रिया और शोविक के पिता है।

रिया ने इस्तीफा सुशांत की मौत से पहले दिया था!

सुशांत के सुसाइड करने से कुछ दिन पहले ही यानी 14 जून से पहले रिया ने ‘विविडरेज रियालिटीएक्स’ में डायरेक्टर के पोजीशन से त्याग पत्र दे दी थी। आपको बता दें की सुशांत ने अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा इसी दो कंपनियों में निवेश किये हुए थे।

रिया पर सुशांत के पिता ने केस दर्ज कराया!

उस समय सुशांत के सुसाइड मामले में एकदम अलग टर्न आ गया, जब रविवार 26 जुलाई को सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकी रिया चक्रवर्ती, उसके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती और दो मैनेजर सौमिल चक्रवर्ती और श्रुति मोदी के अगेंस्ट सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में केस रजिस्टर करवा दी। सुशांत के गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती के अगेंस्ट सुसाइड, चीटिंग समेत अन्य धाराओं के अंतर्गत एफआईआर दर्ज करवाये है।

हेराफेरी का आरोप रिया पर!

रिया पर सुशांत के पिता ने इन इल्जामों के अलावे पैसों की चोरी का इल्ज़ाम भी लगाया। सुशांत के पिता पुलिस को दिए गए बयान में उन्होंने बोला कि, ‘सुशांत के एक बैंक एकाउंट के स्टेटमेंट से हमे ये पता चला है कि लास्ट एक साल में इसी एकाउंट से लगभग 15 करोड़ रुपए की निकासी हुए है। पैसा जहा ट्रांसफर किये गए थे उनका सुशांत से कोई भी लेना-देना नहीं था। सभी बैंक एकाउंट की जांच की जाए कि ये सभी बैंक एकाउंट व क्रेडिट कार्ड से कितना सारा रुपया रिया ने अपने फैमिली एवं करीबियों के साथ होकर धोखेबाजी एवं षड्यंत्र से लिया है इसकी भी जांच भी होनी ही चाहिए?’

For more Follow Filmy Masala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *