Sushant suicide case: सुशांत के पिता का रिया पर आरोप, मेरे बेटे को दिशा के केस में फसाना चाहती थी!

44 दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में एफआईआर दर्ज करा दी है, सोशल मीडिया पर जिसकी कॉपी वायरल हो गयी है। इस fir के अनुसार, अभिनेता सुशांत को ये डर था कि कहीं रिया उन्हें उनकी मैनेजर दिशा सलियन के आत्महत्या के केस में फंसा ना दें। यही नहीं, केके सिंह ने रिया पर सुशांत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपए निकालने, उन्हें डराने-धमकाने और फाइनेंसियल यूज़ के लिए बंधक बनाने जैसे कई गंभीर इल्ज़ाम भी लगाए हैं।

सुशांत डर गए जब रिया ने नंबर ब्लॉक किया तो!

इस वायरल एफआईआर के अनुसार, 8 जून को सुशांत के मैनेजर दिशा सलियन ने आत्महत्या की थी। इसके बाद जब उन्हें सुशांत की मैनेजर मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाने लगा तो सुशांत को बेचैनी होने लगी थी। रिया को उन्होंने कॉल किया, मगर रिया ने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर रखा था। इन सब के बाद सुशांत सोच सोच के डरने लगे थे कि कहीं रिया उन्हें दिशा सुसाइड केस में फसा ना दे। इन सब के लिए उन्हें जिम्मेदार न ठहरा दें।

Credit fir copy: Social media

सुशांत को समझाने के लिए उनकी बहन 3-4 दिन साथ थी!

आगे सुशांत के पिता ने एफआईआर में लिखा है की- “मेरी एक बेटी (जो की मुंबई में रहती है) वो सुशांत के पास गई थी और वहां सुशांत के पास 3-4 दिनों तक रुकी भी थी। सुशांत की बहन ने सुशांत को बहुत समझाया और हौसला भी बढ़ाया कि ठीक हो जाएगा सबकुछ। जैसा कि मेरी बेटी के बच्चे छोटे हैं, इसके चलते वह 3-4 दिनों बाद सुशांत को समझा-बुझाकर वह  वापस अपने घर चली गई थी। मगर इसके 2 दिन बाद ही यानी 14 जून 2020 को मेरे बेटे सुशांत ने सुसाइड कर ली।”

षड़यंत्र के तहत ‘रिया और उनके परिजनों ने धोखाधड़ी की’!

के के सिंह ने आगे ये लिखा है की, मेरे बेटे सुशांत के साथ “रिया, उसके फैमिली और उसके करीबी काम करने वालो ने षड़यंत्र के तहत मिलकर धोखाधड़ी, बेईमानी की है और सुशांत को बहुत टाइम तक कैद कर के दबाव से अपने फाइनेंसियल बेनेफिट्स के लिए उपयोग किया और मेरे बेटे को मजबूर किया सुसाइड करने के लिए।” इसके आगे के के सिंह ने सिलसिलेवार ढंग से 7 प्वॉइंट्स में पूरा मामला समझाया कि रिया और उनके फैमिली के अगेंस्ट क्यों जांच होनी ही चाहिए।

Credit fir copy: Social media

रिया मेडिकल रिपोर्ट्स लीक करने की धमकी दी थी?

के के सिंह ने एफआईआर के सबसे लास्ट प्वॉइंट में ये लिखा है, महेश (शेट्टी) जो की “मेरा बेटा सुशांत का दोस्त है उसके साथ कुर्ग, केरला जाना चाहता था, ऑर्गेनिक खेती के लिए जिसके लिए सुशांत जमीन की खोज कर रहे थे। रिया को जब इस बात की भनक लगी तो उसने ये सब नही करने को कहा और इस बात का विरोध किया और सुशांत को चेतावनी भी दी कि तुम्हारे इलाज के सारे पेपर मैं मीडिया में देकर मामला हाईलाइट कर दूंगी और अपने पहचान के दम पर तुम्हारा सब कुछ खत्म कर दूंगी। जब इन बातों का सुशांत ने विरोध किया तो रिया ये लगा कि अब सुशांत उसके किसी काम का नही रहा है। इसलिए वहां से कैश, जेवर, क्रेडिट कार्ड, लैपटॉप, इलाज के दस्तावेज, पिन नंबर पासवर्ड साथ लेकर चली गई थी।” के के सिंह के अनुसार, दिशा सलियन के सुसाइड के पहले हुआ था, ये सब हुआ था।

केके सिंह का आरोप है कि वे पटना में रहते हैं। वहां से सुशांत से बात करने की कोशिश उन्होनें की, लेकिन ऐसा रिया, उनके परिजनों और सहयोगियों ने ऐसा नहीं होने दिया और सुशांत को पटना जाने भी नही दिया। दिया।

एफआईआर 25 जुलाई को दर्ज हुई!

संजय कुमार ने बताया जो कि पटना सेंट्रल जोन के आईजी हैं, की ये एफआईआर तीन दिन पहले यानी 25 जुलाई को दर्ज करवाई गई थी नाकि आज। ये fir दर्ज कराने वाले खुद सुशांत के पिता केके सिंह ही थे नाकि कोई और। इस एफआईआर में मेन रूप से आईपीसी की 6 धाराओं 341, 342, 380, 406, 420 और 306 का बात किया गया है। कुछ पुलिस वालो के अनुसार पटना में एफआईआर लिखवाने और इनसब की खबर मीडिया से को ना बताने की सलाह के के सिंह के वकीलों ने ही उन्हें दी थी।

Credit for pic: Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *