Sushant Suicide Case: सुशांत के पिता ने रिया के साथ जांच करने वाले डॉक्टर्स पर भी लगाया आरोप

खुद को सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड बताती है रिया चक्रवर्ती और उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की थी।

  • रिया चक्रवर्ती पर 17 करोड़ रुपए सुशांत के खाते से निकालने और उनके घर से लैपटॉप और गहने चुराने का आरोप लगाया गया है।
  • सुशांत के पिता ने कहा कि वे अपने बेटे के एक बैंक एकाउंट की स्टेटमेंट से पता चला कि पिछले 17 करोड़ रुपए लगभग 1 साल में एक खाते में जमा किए थे

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की केस के मामले में बिलकुल नया मोड़ आ गया है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता सोमवार को उनकी कथित गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनकी मां संध्या चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत भाई शोविक चक्रवर्ती और साथ ही दो मैनेजर सौमिल चक्रवर्ती और श्रुति मोदी के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ धोखाधड़ी, आत्महत्या के सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज की गई है। महानिरीक्षक संजय सिंह ने पटना मध्य क्षेत्र से ये जानकारी साझा की।

Pic credit: Sushant singh rajput instagram

के के सिंह जो कि सुशांत के पिता है उन्होंने अपनी एफआईआर में 7 आरोप रिया और उनके परिवार लगाए हैं!

  1. जब मेरे बेटे सुशांत सिंह 2019 से पहले कोई भी दिमागी दिक्कत नहीं थी तो रिया के कांटेक्ट में आने के बाद अचानक ऐसा क्या हो गया? मेरे बेटे सुशांत को दिमागी रूप से क्या क्या दिक्कत हुई थी इसकी जांच होनी चाहिए?
  2. दिमागी इलाज उसका अगर चल रहा था तो इस रिलेटेड में परिवार से कोई लिखित या मौखिक परमिशन क्यों नहीं लिया गया था। क्योंकि कोई व्यक्ति जब मानसिक रूप से बीमार हो जाता है तो उस व्यक्ति के सारे अधिकार उसके परिवार के ही पास होते हैं, इसकी भी जांच की जानी चाहिए?
  3. जिन-जिन डॉक्टरों ने उस दौरान रिया के कहने पर मेरे बेटे यानी सुशांत का ट्रीटमेंट किया है, हमे लगता है कि रिया के साथ ये डॉक्टर भी इस सारे षड्यंत्र में शामिल हो सकते हैं। जांच इस बात की भी होनी चाहिए कि उन्होंने इलाज क्या क्या किया था? दवाईयों में क्या क्या मेरे बेटे को दी गयी थी?
  4. रिया को जब पता चला था कि मेरे बेटे की मानसिक स्थिति सही नही चल रही है तो इस कंडीशन में सुशांत का अच्छी तरह से इलाज नही करवाना, उनके इलाज के सारे डॉक्यूमेंट रिया का अपने साथ ले जाना, सुशांत को उस नाजुक हालात मे अकेला छोड़ कर चले जाना और उनसे हर तरह के संबंध खत्म कर लेने के चलते मेरे बेटे ने सुसाइड कर लिया।
  5. फिल्म लाइन को छोड़कर सुशांत केरल में ऑर्गेनिक खेती करने का प्लान कर रहा था। उसका दोस्त गणेश जब उसके साथ केरल जाने के लिए रेडी था रिया ने तब इस बात का विरोध कर रही थी कि तुम कहीं और नहीं जाओगे। मेरी बात अगर नहीं मानी तो मैं तुम्हारी सारी मेडिकल रिपोर्ट मीडिया में दे दूंगी और ये भी बता दूंगी की पागल हो गए हो तुम। रिया को जब लगा कि उसकी इस बात को सुशांत नहीं मान रहा है और उनका बैंक बैलेंस भी कम हो गया है। रिया ने इसपर सोचा कि अब सुशांत सिंह उसके किसी काम का नही रहे है, इसीपर रिया जो कि सुशान्त के घर पर ही रह रही थी। सुशांत के घर से लेपटॉप, कैश, जेवर, क्रेडिट कार्ड, दस्तावेज इलाज के, पिन नंबर, और पासवर्ड साथ लेकर चली गई थी, इस प्रकरण की जांच की पूरी होनी चाहिए।
  6. सुशांत का अभिनय जगत में पूरा नाम था इस प्रकरण के पहले, जो ऐसा क्या हुआ था कि रिया के आने के बाद ही सुशांत सिंह को फिल्म एकदम से कम हो गई इसकी भी जांच होनी चाहिए।
  7. सुशांत के एक बैंक एकाउंट के स्टेटमेंट से ये पता चला कि पिछले 1 साल में लगभग 17 करोड़ रुपए मेरे बेटे के इस एकाउंट में जमा हुए थे। इस एकाउंट से इस दरमियान लगभग 15 करोड़ रुपए की निकासी की गयी हैं। जिन जगहों पर यह पैसे ट्रांसफर किये हुए है उनका सुशांत से कोई लेना-देना नहीं था। मेरे बेटे के सभी एकाउंट की भी जांच की जाएगी इन बैंक एकाउंट के क्रेडिट कार्ड से कितना रुपया अपने परिजनों एवं सहयोगियों के साथ रिया ने धोखेबाजी एवं षड्यंत्र से ठगा है इसकी जांच भी करनी ही चाहिए?

रिया और उनके परिवार के लोग नहीं मिलने देते थे मेरे बेटे से!

पटना में रहते हुए मैंने, बहुत बार अपने बेटे सुशांत से कोशिश की बात करने की, मगर रिया और उसके फैमिली व सहयोगियों ने हर बार हमारी सारी कोशिशों को सफल नही होने दिया और उसे मेरे पास पटना मे ना ही आने दिया। बजुर्ग आदमी हूं मैं, 74 साल मेरी उम्र है। अपने बेटे के निधन के कारण मैं शोक मे हूं, 40 दिन करीब निकल गए हैं, मगर मुंबई पुलिस मेन आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई ना करके जिन लोगों की इस प्रकरण मे कम भूमिका रही है उनके ऊपर भी जांच की जानी चाहिए।

तीन कंपनियों में से दो में रिया डायरेक्टर थी!

मुम्बई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती से दो बार पूछताछ की है। एक ऐंकारी में रिया से करीब 11 घंटे पूछताछ की। मुम्बई पुलिस के ऐंकारी के दौरान रिया ने फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन की जानकारी नहीं दी थी। रिया चक्रवर्ती ने भी अमित शाह से इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं। रिया चक्रवर्ती ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह से ये अपील की थी। रिया सुशांत सिंह के तीन में से दो कंपनियों में रिया डायरेक्टर थी। रिया का भाई शोविक चक्रवर्ती भी एक कंपनी में एडिशनल डायरेक्टर था। सुशांत ने अपनी तीनो कंपनियों में अपने कमाई का बड़ा हिस्सा इन्वेस्टमेंट किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *