Swapnil Chavhan In KBC: स्वप्निल चौहान 50 लाख के चक्कर में 25 गवा देते, फिर ऐसे बचाया!

Swapnil Chavhan In KBC: स्वप्निल चौहान 50 लाख के चक्कर में 25 गवा देते, फिर ऐसे बचाया!

टीवी रियलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के बुधवार के एपिसोड में हॉटसीट पर मुंबई शहर से आए स्वप्निल चव्हाण बैठे. स्वप्निल चव्हाण मंगलवार को 20 हजार तक खेल चुके थे। स्वप्निल चव्हाण ने बुधवार को छठे प्रश्न यानी 20 हजार रुपए से खेल की शुरुआत की और काफी समझदारी से पूछे गए सभी प्रश्नों का जवाब देते हुए वह बहुत जल्द ही 25 लाख रुपये के सवाल तक पहुंच गए. लाइफलाइन की मदद से स्वप्निल चव्हाण ने 25 लाख रुपये की सही जवाब दिया लेकिन 50 लाख के सवाल तक पहूँचते-पहूँचते स्वप्निल चव्हाण की सभी प्रकार की लाइफलाइन समाप्त हो चुकी थी.

Pic Credit: Social media

स्वप्निल चव्हाण पेशे से एक बिजनेसमैन, अपने धैर्य के साथ उन्होंने 50 लाख रुपये के सवाल का सामना किया लेकिन इस सवाल का सही जवाब नहीं पता होने के कारण और सभी सभी प्रकार की लाइफलाइन भी समाप्त हो जाने के वजह से स्वप्निल चव्हाण ने 25 लाख रुपये तक ही खेल को क्विट करने का फैसला किया.

Swapnil Chavhan In KBC

स्वप्निल चव्हाण से 50 लाख रुपये के लिए पूछा गया वो सवाल, जिसका वो जवाब नहीं दें पाए, वो सवाल ये था कि ‘1901 में भारतीय मर्चेंट चेंबर के कौन से भावी प्रेसिडेंट भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष बने थे?’ अमिताभ द्वारा पूछे गए इस सवाल के चार ऑप्शन भी दिए गए थे जो थे- A. ‘फिरोजशाह मेहता’, B. ‘दिनशा इडलजी वाचा’, C. ‘बदरुद्दीन तैयबजी’, D. ‘दादाभाई नौरोजी’.

Pic Credit: Social media

काफी सोच-विचार के बाद स्वप्निल चव्हाण ने 50 लाख के सवाल को क्विट करने का फैसला किया. स्वप्निल चव्हाण इस क्विज को छोड़ते उससे पहले उन्हें जनता को इस सवाल का सही जवाब देना था. लिहाजा अमिताभ बच्चन ने स्वप्निल चव्हाण से एक ऑप्शन चुनने के लिए कहा. तो स्वप्निल चव्हाण ने इस सवाल के जवाब में ऑप्शन A. ‘फिरोजशाह मेहता’ चुना जो कि जवाब गलत निकला. इस सवाल का सही जवाब था- ऑप्शन B. ‘यानि दिनशा इडलजी वाचा’.

Swapnil Chavhan In KBC

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *