Team Kangana Twitter: कंगना ने खुद को अरेस्ट करने की मांग उठाई!

कंगना रनोट सुशांत सिंह मामले में लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े बड़े कलाकार पर आरोप लगाते हुए उनके लिए अभद्र भाषा उपयोग किये जा रही हैं। कई लोग अब उनपर मौके का फायदा उठाने का इल्जाम लगा रहे है। दीपिका पादुकोण के चलते और जब से केस में नया एंगल आ गया है तब से इन सब को देखते हुए अब बुधवार को #arrestkanganaranaut हैशटैग ट्रेंड होने लगा है। इस तरह के ट्वीट लगातार होते देख, अरेस्ट किये जाने की मांग अब खुद कंगना की टीम द्वारा भी की जाने लगी है। टीम कंगना का मानना है कि अगर कंगना को अरेस्ट किया जाता है तो इस बात से कंगना बहुत ही आसानी से मूवी माफियाओं का पर्दाफाश कर देगी।

कंगना की टीम ने ‘अरेस्ट कंगना रनोट’ ट्रेंड होते ही ट्विटर पर ये लिखा, ‘अन्ततः मूवी माफिया की पीआर टीम ने रुपये देकर  कंगना रनोट को अरेस्ट करने का ट्रेंड करवा ही दिया। कंगना को आओ अरेस्ट कर लो मूवी माफिया और उन सब के कुकर्मों को लोगो तक लाना ऐसे में ज्यादा आसान हो जाएगा। तो प्लीज अरेस्ट कंगना’।

कंगना इससे नहीं रुकने वालींः

टीम कंगना की तरफ से आगे लिखा गया- ‘जब क्रिमिनल केसेज, जान से मारने की धमकियां और कैरेक्टर पर दाग लगाए जाने पर कंगना ने हार नही मानी और नहीं रुकी तों #arrestkanganaranaut सिर्फ क्या हो जाएगा। और निर्धारित होगी। आप अगर कंगना को सुशांत की तरह मरवा भी देते है तो भी वो मूवी माफिया को खत्म करेगी। कृपया कंगना रनोट को अरेस्ट कीजिए’।

इस बारे में लगातार अपनी राय पेश करते हुए टीम कंगना के द्वारा लिखा गया, ‘कंगना अरेस्ट हो ये हम भी चाहते है। आओ कंगना को अरेस्ट करके के ट्रायल कोर्ट में चलवाते हैं, सच बाहर निकल कर सामने आना चाहिए। या तो सच को जीतना ही चाहिए और बॉलीवुड के चंगू मंगू जैसे को सजा होनी ही चाहिए और अगर वो सही नही है तो उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ कर चला जाना चाहिए’।

ट्रेंड क्यों हुआ अरेस्ट कंगना?

हाल ही में दीपिका पादुकोण को लेकर कंगना की तरफ से एक ट्वीट लिखा था जिसमें टीम कंगना ने दीपिका की मेंटल हेल्थ से जुड़ी मुहिम पर अटैक किया था। कई ट्विटर यूजर ने ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए गलत बातें लिखने पर नाराजगी जताई थी। लगभग 50 हजार लोगों ने देखते ही देखते अरेस्ट कंगना रनोट हैशटैग उपयोग कर इसे ट्रेंड कर दिया गया। इनसब के पहले सोमवार को बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी एक इंटरव्यू में ये कहा था कि कुछ लोग है बॉलीवुड इंडस्ट्री में जो सुशांत सिंह राजपूत से कभी लाइफ में मिले भी नहीं थे और वो उनकी मौत से माइलेज लेने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। जब सोनू का बयान सामने आया तो कई लोगों ने जमकर ट्रोल किया था कंगना को।

For more follow Filmy Masala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *