Top 5 Crime Web series: ये 5 क्राइम वेब सीरीज आपको एक बार जरूर देखना चाहिए!

Top 5 Crime Web series

अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ ‘मिर्ज़ापुर’ वेब शो के फर्स्ट सीज़न की अपार सफलता के बाद अब लोग इसके सेकंड सीजन का काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. हाल में ही ‘मिर्ज़ापुर 2’ वेब शो की रिलीज़ डेट की भी घोषणा की गई थी. जी हां,ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर 23 अक्टूबर को यह वेब शो रिलीज़ की जाएगी. लेकिन लोगों के पास इस दौरान काफी बेहतरीन क्राइम वेब सीरीज़ देखने का ऑप्शन भी हैं. आइए आपको बताते हैं उनके बारे में.

Top 5 Crime Web series:
Pic credit: Instagram

1. ‘क्रिमिनल जस्टिस’- 

‘क्रिमिनल जस्टिस’ एक क्राइम थ्रिलर वेब सिरीज़ है, जो की एक काफी शानदार स्टारकास्ट के साथ लोगों का भरपूर इंटरटेन करने वाली सीरीज है. ‘क्रिमिनल जस्टिस’ वेब शो में पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मैसी, जैकी श्रॉफ, मीता वशिष्ठ और अनुप्रिया गोयनका जैसे आर्टिस्ट अहम किरदार में नज़र आएंगे. तिग्मांशु धूलिया ने ही ‘क्रिमिनल जस्टिस’ वेब शो को डायरेक्ट किया है. इस वेब शो को आप ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

Pic credit: Instagram

2. ‘हंड्रेड’-

‘हंड्रेड’ वेब शो एक कॉमेडी-एक्शन बाकी थ्रिलर और क्राइम फिक्शन से अलग है. इस वेब शो में रिंकू राजगुरू और लारा दत्ता अहम भूमिका निभा रही है . ये वेब शो एक क्राइम सीरीज के साथ-साथ कॉमेड़ी का तड़का भी लगाती है. इसे सिरीज़ को भी आप ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

Pic credit: Instagram

3. योर ऑनर- 

इस क्राइम थ्रिलर वेब सिरीज़ में, इस सिरीज़ में जिमी शेरगिल ने एक पिता का किरदार निभा कर दर्शकों द्वारा खूब वाहवाही लूटी है. दर्शक भी योर ऑनर सीरीज की बहुत तारीफ कर रहे हैं . सोनी लिव पर यह सिरीज़ स्ट्रीम है.

Pic credit: Instagram

4. ‘द गॉन गेम’- 

‘द गॉन गेम’ में अर्जुन माथुर, श्वेता त्रिपाठी, श्रिया पिलगांवकर, रुखसार रहमान, संजय कपूर, और इंद्रनील सेन गुप्ता ने मुख्य किरदार निभाई हैं. ‘द गॉन गेम’ एक थ्रिलर सीरीज है और यह Voot Select पर उपलब्ध है.

Pic credit: Instagram

5. ‘होस्टेजस’- 

एक काफी दिलचस्प क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज जो की ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लोगों का दिल जीत रही है जिसमें रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा के किरदार की काफी जमकर तारीफ की जा रही है. सुधीर मिश्रा द्वारा इस सिरीज़ को डायरेक्ट किया गया है.

Top 5 Crime Web series

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *