Bigg Boss Update: फैन्स के लिए खुशखबरी, 20 सितंबर से शुरू हो सकता है शो

फैन्स भारतीय टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। इस शो को चाहने वाले चाहते है कि शो जल्द से जल्द शुरू हो। लेकिन इस बार शो के शुरू होने में देरी हो सकती है और इसका कारण है लोकडौन और कोरोना कोरोना वायरस। लेकिन इस शो को लेकर अब बड़ी जानकारी सामने आ रही हैं। चर्चा चल रही है कि इस शो का टेलीकास्ट 20 सितंबर से होने की संभावना है। लेकिन ये खबर अभी तक इस शो के मेकर्स द्वारा पुष्टि नहीं की गई है। 

Pic credit: social media



सितंबर के महीने में ‘बिग बॉस 14’ की होस्टिंग सलमान खान स्टार्ट करेंगे। एक न्यूज पोर्टल मुम्बई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान पनवेल फार्महाउस में दोस्तों और परिवार संग इस टाइम पर समय बिता रहे हैं। अपने नए घर में सलमान इसके बाद शिफ्ट होंगे। इस शो यानी बिग बॉस के 14वें सीजन की पूरी तैयारी हो चुकी हैं और इसकी शूटिंग सलमान सितंबर से स्टार्ट करेंगे। ये आपको बता दें कि सलमान बिग बॉस के सीजन 4 से ही इसे होस्ट करते आ रहे हैं।

 

सूत्रों के अनुसार बिग बॉस का अग्रीमेंट सलमान खान साइन कर लिए हैं। इन सब के अलावे इस शो के कंटेस्टेंट्स से शो निर्माता भी बातचीत कर रहे हैं। बहुत से सेलेब्स का नाम अभी तक सामने आ चुका है। इन सब में अध्ययन सुमन, राजीव सेन, विवियन डीसेना और निया शर्मा के नाम सामने आ रहे हैं। लेकिन, अभी तक इसमें से किसी ने भी बिग बॉस में शामिल होने पर कोई बयान नहीं दिया है।

Follow Filmy Masala for more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *